थार टाइम्स बीकानेर / नापासर  - रिडमलसर सिपाहीयान गांव में गुरुवार को रिडमलसर नापासर सड़क मार्ग को बन्द करके प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने बताया की हमारे गांव में सड़क पर लम्बे समय से गंदा पानी जमा जमा है जिससे यहां आए दिन बाइक सवार फिसलकर गिर जाते हैं और  दुर्घटना का शिकार हो रहे है साथ ही पास में स्कूल ह जिससे यहां बच्चे बडी मुश्किल से सड़क मार्ग पार करके स्कूल आते है।


ग्रामीणों ने बताया कि हमने कई बार ग्राम पंचायत को इस बारे में अवगत करवा चुके है लेकिन कोई समाधान नही होने से हमे मजबूरन सड़क मार्ग जाम करना पड़ रहा है। इस दौरान सूचना मिलने पर मौके पर व्यास कॉलोनी पूलिस ओर पीडब्ल्यूडी के अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाइस की। इस दौरान प्रशासन के अधिकारियों ने आश्वासन दिलाया कि जल्द ही इस समस्या का जल्द समाधान कर दिया जाएगा इसके बाद धरनार्थीयों ने आस्वशन के बाद धरना समाप्त करते हुवे कहा कि अगर जल्द इस जल निकासी की समस्या  का समाधान नही हुवा तो हम दुबारा धरना करेंगे। सड़क पर टायर जलाकर व कांटे डालकर रास्ता जाम करने से सड़क जाम होने पर दोनों तरफ के वाहनों के खड़े रहने से लोगों को दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा।

प्रदर्शन में अक्की कोहरी,अलमाश भाटी,जावेद ,बबन तंवर,जुबी ,मोसिस,सोरत, जावेद खान,लालखा, सदाम कलर,जाकिर कोहरी,अमीर कोहरी,जहांगीर सहित बड़ी संख्या में रिडमलसर सिपाहियान के ग्रामीणों में रास्ता जाम करके प्रदर्शन किया।


#thartimes.com

#bikaner, #Napasar